ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर: जमीन विवाद को लेकर हमले में घायल पत्रकार के बेटे की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर: जमीन विवाद को लेकर हमले में घायल पत्रकार के बेटे की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर के कोतवाली क्षेत्र के गांव कोहरौली में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर हुए हमले में घायल पत्रकार के बेटे की बुधवार की शाम को इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गयी। हमले में पत्रकार व उनके...

कुशीनगर: जमीन विवाद को लेकर हमले में घायल पत्रकार के बेटे की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम,कुशीनगर Thu, 30 Jul 2020 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के कोतवाली क्षेत्र के गांव कोहरौली में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर हुए हमले में घायल पत्रकार के बेटे की बुधवार की शाम को इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गयी। हमले में पत्रकार व उनके परिजन भी घायल हुए थे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नामजद अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। 

कोहरौली में जमीनी विवाद में हुई मारपीट के दौरान पत्रकार बृजेश कुमार शुक्ल के पुत्र सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये थे। जिसमें गम्भीर रुप से घायल आकाश शुक्ल की स्थित गम्भीर देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज से रेफर कर दिया था। वहां से हालत नाज़ुक होने के बाद  उन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार की शाम उनकी मौत हो गई। 

कोतवाल ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि पत्रकार पुत्र पर हुए प्राणघातक हमले में दर्ज केस के आरोपित दो लोग कहीं भागने की फिराक में जुटे थे। सूचना मिलने के बाद जोल्हिनिया चौराहे के समीप एक ढाबा के आगे एनएच-28 पर किसी वाहन का इंतजार कर रहे दोनों आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में रामनिवास सिंह और अभय उर्फ गोलू सिंह को पुलिस ने जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस दौरान एसआई सुरेंद्र बहादुर सिंह, कांस्टेबल देवेंद्र यादव, अमित यादव, देवेंद्र सिंह, चंदन भारती आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें