ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकोरोना के डर से कुशीनगर में प्रमुख होटल इंपीरियल ने बंद की बुकिंग

कोरोना के डर से कुशीनगर में प्रमुख होटल इंपीरियल ने बंद की बुकिंग

कोरोना के भय से कुशीनगर के होटल इंपीरियल ने अपने यहां अनिश्चित काल के लिए बुकिंग बंद करने का निर्णय लिया है। होटल प्रबंधन ने गुरुवार की देर शाम को अचानक निर्णय लिया कि जब तक इसका भय समाप्त नहीं हो...

कोरोना के डर से कुशीनगर में प्रमुख होटल इंपीरियल ने बंद की बुकिंग
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Fri, 13 Mar 2020 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के भय से कुशीनगर के होटल इंपीरियल ने अपने यहां अनिश्चित काल के लिए बुकिंग बंद करने का निर्णय लिया है। होटल प्रबंधन ने गुरुवार की देर शाम को अचानक निर्णय लिया कि जब तक इसका भय समाप्त नहीं हो जाता कोई भी देशी या विदेशी पर्यटक यहां नहीं रुकेगा।

कुशीनगर के तीन प्रमुख होटलों में शामिल होटल इंपीरियल के प्रबंधक सावन ने बयान जारी कर बताया कि अनिश्चित काल के लिए होटल में बुकिंग बंद की जाती है। बताया कि कोरोना को लेकर पूरे देश में अलर्ट है। खास तौर से ऐसी जगह जहां विदेशी पर्यटक आते-जाते हैं, वहां इसका खतरा कुछ अधिक ही है। किसी तरह का रिस्क न हो, इसलिए ऐसा निर्णय लिया गया है। इस होटल में करीब 50 कमरे हैं। 

इनमें कई सुइट भी शामिल हैं। होटल में बुकिंग बंद करने का असर होटल प्रबंधन पर तो पड़ेगा ही साथ ही यूपी के पर्यटन उद्योग पर भी इसका ठीक ठाक असर पड़ेगा। होटल प्रबंधक का कहना है कि जब तक इस वायरस को लेकर ऊहापोह या भय का वातावरण बना रहेगा, बुकिंग बंद रहेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें