ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर: अवैध शराब की सूचना देने और डूबते पुलिसवालों को बचाने पर तस्‍करों ने मछुआरों को पीटा 

कुशीनगर: अवैध शराब की सूचना देने और डूबते पुलिसवालों को बचाने पर तस्‍करों ने मछुआरों को पीटा 

कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के शाहपुर में शराब की तस्करी की सूचना देने तथा नदी में डूब रहे पुलिस वालों को बचाने वाले मछुआरों को तस्करों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने गांव के पूर्व चौकीदार के...

कुशीनगर: अवैध शराब की सूचना देने और डूबते पुलिसवालों को बचाने पर तस्‍करों ने मछुआरों को पीटा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Wed, 19 Aug 2020 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के शाहपुर में शराब की तस्करी की सूचना देने तथा नदी में डूब रहे पुलिस वालों को बचाने वाले मछुआरों को तस्करों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने गांव के पूर्व चौकीदार के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

रेता क्षेत्र के शिवपुर चौकी पर तैनात सिपाहियों ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को नाव से नदी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही शराब की खेप को एक तस्कर के साथ पकड़ा। इसकी सूचना खड्डा एसओ आरके यादव को देते हुए शराब व तस्कर को लेकर नाव से खड्डा थाने के लिए निकले। लेकिन बीच में ही नाव पानी में पलट गयी, जिससे तस्कर और नाव का मांझी तैर कर भाग निकले। 

वहीं पुलिसकर्मियों व चौकीदारों को पानी में डूबता देख मछली मार रहा चोकट अपने साथियों के साथ पानी में कूद सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। बाद में तस्करों की नाव को भी निकाल पुलिस के हवाले कर दिया, जो इस धन्धे में संलिप्त लोगों को नागवार लगा। तस्करों ने देरशाम मछुआरे चोकट पर हमलाकर उसे घायल कर दिया। बुधवार को चोकट ने धंधे में संलिप्त तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस सम्बंध में एसओ आरके यादव ने कहा कि मामले की जांचकर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें