ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरयुवक को जिंदा जलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

युवक को जिंदा जलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में एक 23 वर्षीय युवक को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास के आरोपियों में से 4 को...

युवक को जिंदा जलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरMon, 20 Mar 2023 10:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर।

अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में एक 23 वर्षीय युवक को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास के आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बीते बुधवार की रात थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में एक युवक को पेट्रोल डालकर जान से मारने का प्रयास किया गया था। युवक की मां धर्मा देवी ने गांव के ही 5 लोगों के विरूद्ध हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। तभी से पुलिस टीम को इन अभियुक्तों की तलाश थी। रविवार को पुलिस टीम ने घेराबंदी कर चार अभियुक्तों को मुजडीहा तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में शोभन पुत्र पुरुषोत्तम, भुल्लन उर्फ अमरजीत पुत्र छब्बे, आशा देवी पत्नी शोभन, बिंदु देवी पत्नी भुल्लन उर्फ अमरजीत शामिल हैं। चारों अभियुक्त थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के निवासी हैं। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक राजीव कुमार यादव, पुरुषोत्तम पांडेय, हेड कांस्टेबल श्रीनिवास सिंह, मनोज कुमार, कांस्टेबल शुभम यादव, बबलू यादव, महिला कांस्टेबल प्रिया पांडेय शामिल रहे। इस संबंध में एसओ पंकज गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत था उन्हें विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें