ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरनशे में धुत युवक ने दरोगा का बिल्ला नोंचा, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

नशे में धुत युवक ने दरोगा का बिल्ला नोंचा, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर नशे में धुत युवक ने दरोगा की वर्दी और बिल्ला नोंच लिया। सोमवार की देर रात वह चौराहे पर हंगामा कर रहा था। दरोगा उसे समझाकर हटाने गए थे तो वह उनसे...

नशे में धुत युवक ने दरोगा का बिल्ला नोंचा, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Tue, 02 Jun 2020 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर नशे में धुत युवक ने दरोगा की वर्दी और बिल्ला नोंच लिया। सोमवार की देर रात वह चौराहे पर हंगामा कर रहा था। दरोगा उसे समझाकर हटाने गए थे तो वह उनसे भिड़ गया था। पुलिस ने सड़क से उठाकर उसे पुलिस की गाड़ी में डाला तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। एसओ मृत्युंजय सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:ट्रेनों से आए श्रमिक बसों तक पहुंचते-पहुंचते 43 हजार बढ़ कैसे गए

पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर सोमवार की देर रात इलाके का एक मनबढ़ युवक चौराहे पर उत्पात मचा रहा था। उसके कुछ साथी भी वहां मौजूद थे। रात्रि गश्त पर निकले दरोगा रत्नेश मौर्य हमराहियों के साथ उसी दौरान चौराहे पर पहुंचे। पुलिस की गाड़ी देख मनबढ़ के साथी तो फरार हो गए मगर वह नहीं हटा। पुलिस टीम ने उस युवक से ज्यादा रात होने का हवाला देते हुए घर जाने के लिये कहा तो वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। बीच बचाव करने गये दरोगा की वर्दी व बिल्ला नोंच दिया। वह हाथापाई पर उतर आया था। 

यह भी पढ़ें:गुरु गोरखनाथ मंदिर के कपाट श्रद्दालुओं के लिए खोलने की तैयारी

अंतत: पुलिस को उसे हिरासत में लेकर थाने भेजना पड़ा। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि देर रात पटहेरिया चौराहे पर कुछ युवक नशे में हुडदंग कर रहे थे। पुलिस टीम ने उन्हें दो बार समझा बुझा कर घर भेजने का प्रयास किया। अधिकांश युवक तो पुलिस के कहने पर घर चले गये, लेकिन तीन-चार युवक चौराहे पर ही हुडदंग मचाते रहे। गश्त में निकली पुलिस ने तीसरी बार फटकारा तो अन्य तो चले गए मगर एक मनबढ़ पुलिस से भिड़ गया तो सख्ती करनी पड़ी। प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय सिंह बताया कि युवक नशे में था। पुलिस से उलझ गया गया था। कार्रवाही की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें