ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरकुशीनगर के रहने वाले दहेज हत्यारोपी की Deoria jail में मौत

कुशीनगर के रहने वाले दहेज हत्यारोपी की Deoria jail में मौत

देवरिया जिला कारागार में एक बंदी की बुधवार की रात मौत हो गई। वह दहेज हत्या के मामले में आरोपित था। उसकी पत्नी व बेटा भी जिला कारागार में बंद हैं। कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के रोवारी टोला...

कुशीनगर के रहने वाले दहेज हत्यारोपी की Deoria jail में मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर देवरियाThu, 23 Jan 2020 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिला कारागार में एक बंदी की बुधवार की रात मौत हो गई। वह दहेज हत्या के मामले में आरोपित था। उसकी पत्नी व बेटा भी जिला कारागार में बंद हैं।

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के रोवारी टोला नरकटिया गांव के रहने वाले परमहंस चौहान(55) पुत्र बेचू चौहान की बहू की अक्तूबर 2017 में मौत हो गई थी। महिला के मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया। रामकोला पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर देवरिया जिला कारागार भेज दिया।  

बुधवार की शाम को परमहंस भोजन करने के बाद सोने चले गए जहां देर रात उसकी मौत हो गई।  जेल प्रशासन ने इसकी जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के लिए चार चिकित्सकों की टीम बनाई गई है।   जेल अधीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि  एक बंदी की मौत हो गई है। प्वह दहेज के हत्या के आरोप में बंद था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें