ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरफर्जी सर्टिफिकेट केस: फर्जी मार्कशीट पर नौकरी कर रही एएनएम पकड़ी गई, मुकदमा दर्ज  

फर्जी सर्टिफिकेट केस: फर्जी मार्कशीट पर नौकरी कर रही एएनएम पकड़ी गई, मुकदमा दर्ज  

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के विशुनपुरा सीएचसी क्षेत्र के गांव अकबरपुर में तैनात एएनएम के खिलाफ सीएमओ के आदेश पर सीएचसी प्रभारी की तहरीर पर फर्जीवाड़े का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि...

फर्जी सर्टिफिकेट केस: फर्जी मार्कशीट पर नौकरी कर रही एएनएम पकड़ी गई, मुकदमा दर्ज  
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Fri, 27 Nov 2020 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के विशुनपुरा सीएचसी क्षेत्र के गांव अकबरपुर में तैनात एएनएम के खिलाफ सीएमओ के आदेश पर सीएचसी प्रभारी की तहरीर पर फर्जीवाड़े का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि जन्मतिथि में हेराफेरी कर एएनएम नौकरी कर रही है। 

शासन के निर्देश के बाद सीएमओ डॉ. नरेंद्र गुप्ता के आदेश पर सीएचसी प्रभारी डॉ. विमलेंदु भूषण ने जटहा बाजार थाने में एएनएम सुभावती सिंह के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि शासन द्वारा मांगे गए एएनएम के शैक्षणिक प्रमाण पत्रों में हेराफेरी की गयी है। एएनएम सुभावती सिंह अपने जन्म तिथि में फर्जीवाड़ा कर सही जन्म तिथि की बजाय गलत जानकारी देकर नौकरी कर रही है। 

इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर एएनएम सुभावती के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। एसओ संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सीएचसी प्रभारी विमलेंदु भूषण ने बताया सीएमओ के आदेश पर तहरीर पुलिस को सौंपी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें