ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुशीनगरबाइक को ठोकर मार डिवाइडर से टकराई मजदूरों से भरी बस,पांच गंभीर

बाइक को ठोकर मार डिवाइडर से टकराई मजदूरों से भरी बस,पांच गंभीर

पटहेरवा थाना क्षेत्र के फोरलेन पर पटहेरिया चौराहा के समीप सोमवार देर रात एक अनियंत्रित लग्जरी बस बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इसमें बाइक सवार समेत पांच यात्री घायल हो गये।...

बाइक को ठोकर मार डिवाइडर से टकराई मजदूरों से भरी बस,पांच गंभीर
कुशीनगर हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरTue, 01 Sep 2020 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पटहेरवा थाना क्षेत्र के फोरलेन पर पटहेरिया चौराहा के समीप सोमवार देर रात एक अनियंत्रित लग्जरी बस बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इसमें बाइक सवार समेत पांच यात्री घायल हो गये। सीएचसी फाजिलनगर के डॉक्टरों ने बस के खलासी व बाइक सवार की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद रात में तीन घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग का एक लेन जाम रहा। मौके पर पहुंची एनएचआई व पुलिस ने क्रेन से बस को हटा कर आवागमन बहाल किया। 
भागलपुर (बिहार) से मजदूरों को लेकर जयपुर (राजस्थान) जा रही एक लग्जरी बस फोरलेन पर पटहेरिया चौराहे पर रात करीब नौ बजे के पहुंची कि यकायक अनियंत्रित हो गई। बस ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार को ठोकर मरते हुए फोरलेन के डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार लियाकत अली (40) निवासी बिहार बुजुर्ग टोला शंकरपट्टी थाना पटहेरवा कुशीनगर के अलावा बस का खलासी भीम सिंह (32) निवासी जयपुर (राजस्थान), यात्री उर्मिला देवी (30)पत्नी हरिंद्र नट निवासी खेनकी थाना पानपुर जिला सारण, बब्बन राय (25) पुत्र रामेश्वर राय निवासी भगवानपुर जिला सिवान, धर्मेंद्र कुमार (28) पुत्र सुकदेव माझी ग्राम व थाना बनियापुर जिला सारण (बिहार) आदि घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुंचायी। जहां पर डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बस के खलासी भीम सिंह व बाइक सवार लियाकत अली की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद रात में बस फोरलेन के एक लेन पर तीन घंटे तक पड़ी रही। इससे आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने बस व बाइक को कब्जे ले लिया है। फोरलेन से बस हटने के बाद आवागमन बहाल हो सका। पुलिस ने मजदूरों को दूसरे बस से जयपुर रवाना किया। इस संबंध में एसओ पटहेरवा मृत्युंजय सिंह ने बताया है कि हादसे के घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है तथा बस को मौके से हटा दिया गया। बस सवार मजदूरों को दूसरे बस जयपुर भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें