ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी युवक को दौड़ाकर पीटा

युवक को दौड़ाकर पीटा

महेवाघाट इलाके में शनिवार की शाम बाजार गए युवक को दबंगों ने दौड़ाकर पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। सरेराह मारपीट देख आसपास मौजूद गांव के अन्य लोग...

 युवक को दौड़ाकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 23 May 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

महेवाघाट इलाके में शनिवार की शाम बाजार गए युवक को दबंगों ने दौड़ाकर पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। सरेराह मारपीट देख आसपास मौजूद गांव के अन्य लोग दौड़े। ग्रामीणों को देख आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महेवाघाट निवासी दिलीप कुमार का पड़ोसी गांव के एक युवक से पुराना विवाद चल रहा था। बताया कि कई बार उसे धमकी दी जा चुकी थी। शनिवार को वह किसी काम से बाजार गया था। देर शाम बाजार से घर लौटते समय पहले से घात लगाकर बैठे आरोपित युवक ने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटने लगे। सरेराह युवक को पिटते देख आस-पास मौजूद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों को देख आरोपित युवक धमकी देते हुए भाग निकले। दबंगों के चंगुल से छूटा युवक घर पहुंचा और आपबीती परिजनों को बताई। देर शाम पीड़ित का प्राथमिक उपचार कराने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। दबंगों की पिटाई के बाद से पीड़ित युवक डरा-सहमा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें