ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशादी का झांसा देकर युवती से दुराचार

शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार

कोखराज थाना इलाके के एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने अपने घर बुलाया। युवती को बंधक बनाकर पखवाड़े भर से दुराचार किया। किसी तरह से आरोपित के घर से युवती भाग निकली। युवती ने शनिवार को मां...

शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 11 Aug 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज थाना इलाके के एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने अपने घर बुलाया। युवती को बंधक बनाकर दुराचार किया। किसी तरह से आरोपित के घर से युवती भाग निकली। युवती ने शनिवार को मां के साथ थाने जाकर आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी।

कोखराज थाना क्षेत्र की एक युवती का पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक युवक से मोबाइल पर बात करते हुए प्रेम संबंध हो गए। युवती के अनुसार 15 दिन पहले युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने घर बुलाया। आरोप है कि युवक ने उसे बंधक बनाकर 15 दिनों तक दुराचार किया। युवती जब उससे शादी करने का दबाव बनाने लगी तो वह उसे किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। शनिवार को मौका पाकर युवती आरोपित के घर से भाग निकली। युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। मां के साथ थाने जाकर आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। युवती इसके पहले भी पूरामुफ्ती और कोखराज थाने में दुराचार का मुकदमा दर्ज करा चुकी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें