ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकिशोरी के अपहर्ता की पेड़ से लटकी मिली लाश

किशोरी के अपहर्ता की पेड़ से लटकी मिली लाश

सदर कोतवाली के मकदूमपुर (बहादुरपुर) में किशोरी के अपहरण के आरोपी की लाश सोमवार को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली। आरोपी 11 वर्षीय किशोरी को लेकर भाग निकला था। आरोपी की तलाश में तीन दिन पहले पुलिस...

किशोरी के अपहर्ता की पेड़ से लटकी मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 03 Jun 2019 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली के मकदूमपुर (बहादुरपुर) में किशोरी के अपहरण के आरोपी की लाश सोमवार को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली। आरोपी 11 वर्षीय किशोरी को लेकर भाग निकला था। आरोपी की तलाश में तीन दिन पहले पुलिस पानीपत में दबिश देकर लौटी थी। आरोपी का शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। परिजन किशोरी पक्ष पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

सदर कोतवाली के मकदूपुर मजरा बहादुरपुर निवासी मुलायम सिंह (22) एक 11 वर्षीय किशोरी को लेकर पखवाड़ा भर पहले भाग निकला था। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट मुलायम सिंह के खिलाफ दर्ज की थी। सूचना पर पुलिस ने पानीपत (हरियाणा) की एक फैक्ट्री में दबिश दी। मुलायम सिंह पुलिस के हाथ नहीं लगा। तीन दिन पहले पुलिस पानीपत से लौटी। पुलिस के दबाव में मुलायम सिंह रविवार को घर आया। सोमवार को करीब चार बजे गांव के बाहर पेड़ पर उसकी लाश लटकती मिली। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो उसकी मां बुधनी देवी व अन्य परिजन बदहवास हालत में पहुंचे। सूचना पर सदर सीओ सच्चिदानंद पाठक, सदर कोतवाल उदयवीर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में मुलायम की मां ने किशोरी पक्ष पर गंभीर आरोप लगाया। साथ ही पुलिस पर मदद करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पेड़ से शव को नीचे उतरवाया। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपहृत किशोरी का अब तक पता नहीं चला है। सीओ सच्चिदानंद पाठक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें