ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीविदेश भेजने के नाम पर युवक से एक लाख की ठगी

विदेश भेजने के नाम पर युवक से एक लाख की ठगी

कोखराज कोतवाली के कसिया गांव के एक बेरोजगार युवक को कबूतरबाज ने एक लाख का चूना लगा दिया। सऊदी अरब का बीजा देने के नाम पर रकम ऐंठ लिया। साल भर बीतने...

विदेश भेजने के नाम पर युवक से एक लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 06 Dec 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी। हिन्दुस्तान संवाद
कोखराज कोतवाली के कसिया गांव के एक बेरोजगार युवक को कबूतरबाज ने एक लाख का चूना लगा दिया। सऊदी अरब का बीजा देने के नाम पर रकम ऐंठ लिया। साल भर बीतने के बाद जब बीजा नहीं मिला तो युवक ने दी गई रकम वापस मांगी। इस पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

कसिया निवासी आकाश ने बताया कि वह बेरोजगार युवक है। सालभर पहले एक व्यक्ति ने उसे सऊदी अरब में नौकरी का सपना दिखाया। कुछ दिन बाद दोबारा मिलने में एक लाख रुपये में वीजा दिलाने की बात तय हो गई। इसके बाद युवक ने रकम भी दे दिया। रकम लेने के बाद कबूतरबाज ने छह महीने के भीतर सऊदी भेजने का वादा किया था। सालभर बीतने के बाद जब वीजा नहीं मिला तो युवक हैरान हो गया। कबूतरबाज के घर पहुंच रकम वापस मांगी तो आरोपित देने से मुकर गया। दोबारा मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने शिकायत कई बार कोखराज कोतवाली पुलिस से किया पर कोई सुनवाई नहीं हुई। बुधवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने पीड़ित को जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें