ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदुकानदार से मारपीट पर आक्रोश, दुकानें बंद

दुकानदार से मारपीट पर आक्रोश, दुकानें बंद

सिराथू में मंझनपुर रोड पर किराना दुकानदार को मामूली कहासुनी होने पर पीट दिया गया। इससे व्यापारी भड़क गए। आरोपी के पिता ने दोबारा हमला किया तो व्यापारी आपे से बाहर हो गए। गुस्साए व्यापारियों ने...

दुकानदार से मारपीट पर आक्रोश, दुकानें बंद
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 07 Nov 2018 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू में मंझनपुर रोड पर किराना दुकानदार को मामूली कहासुनी होने पर पीट दिया गया। इससे व्यापारी भड़क गए। आरोपी के पिता ने दोबारा हमला किया तो व्यापारी आपे से बाहर हो गए। गुस्साए व्यापारियों ने दुकानें बंद कर सिराथू रेलवे फाटक के समीप जमा लगा दिया। कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे सीओ सिराथू व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया।

सिराथू में मंझनपुर रोड पर एक गेस्ट हाउस के समीप बृजेश साहू ने किराना की दुकान खोल रखी है। शाम करीब साढ़े पांच बजे सिराथू के वार्ड नंबर तीन का एक युवक सामान लेने पहुंचा। सामान में कमी होने पर उसने उसको वापस करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर युवक ने अपने साथियों को बुलाया और बृजेश को पीट दिया। घटना के बाद हमलावर युवक भाग निकले। इससे व्यापारी नाराज हो गए। व्यापारी लामबंद हो गए थे। इसी बीच आरोपी के पिता ने अपने कई साथियों के साथ दोबारा दुकान में धावा बोल दिया और बृजेश के अलावा दो अन्य लोगों को पीट कर घायल कर दिया। हमले में कारोबारी ओनीश और अंशू घायल हो गए। घटना से नाराज व्यापारियों ने दुकान बंद कर सिराथू रेलवे फाटक के समीप जाम लगा दिया। सैनी इंस्पेक्टर अर्जुन सिंह पहुंचे, लेकिन व्यापारी कार्रवाई कराने की मांग पर अड़ गए। सीओ सिराथू रामवीर सिंह कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। व्यापारियों को समझाने की कोशिश करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें