ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपेट्रोल पंप पर मारपीट, सेल्समैन से रुपये लूटे

पेट्रोल पंप पर मारपीट, सेल्समैन से रुपये लूटे

सैनी कोतवाली के कमालपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को पेट्रोल भराने को लेकर एक युवक का सेल्समैन से विवाद हो गया। कहासुनी से नाराज युवक ने सेल्समैन को जमकर पीटा। इसके बाद युवक ने एक स्थानीय...

पेट्रोल पंप पर मारपीट, सेल्समैन से रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 21 Sep 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के कमालपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को पेट्रोल भराने को लेकर एक युवक का सेल्समैन से विवाद हो गया। कहासुनी से नाराज युवक ने सेल्समैन को जमकर पीटा। इसके बाद युवक ने एक स्थानीय नेता व उसके परिजनों को बुलाकर दोबारा सेल्समैन पर हमला किया। आरोप है कि उसके साथ लूटपाट भी की गई। मामले की नामजद तहरीर सैनी कोतवाली पुलिस को दी गई है।

सैनी कोतवाली के कमालपुर गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप पर प्रतापगढ़ के महेशगंज थाने के सेवक का पुरवा निवासी अवधेश कुमार शुक्ला बतौर सेल्समैन काम करता है। अवधेश का आरोप है कि शुक्रवार सुबह करीब दस बजे कमालपुर गांव का एक युवक पहुंचा और 50 रुपये का पेट्रोल मांगा। पेट्रोल भरवाने के बाद जब उसने रुपये मांगे तो युवक ने रुपये देने से इनकार कर दिया। इसको लेकर कहासुनी हुई तो युवक ने गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की। इसके बाद फोन करके उसने अपने साथियों को बुला लिया। इसमें एक स्थानीय नेता के परिजन भी शामिल थे। नेता के परिजनों ने आते ही बिना कुछ पूछे उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसके पास रखे आठ हजार रुपये लूट लिए। मैनेजर ने बीचबचाव का प्रयास किया, लेकिन उसकी एक बात नहीं सुनी गई। अवधेश शुक्ला ने मामले की नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें