DA Image
28 सितम्बर, 2020|8:57|IST

अगली स्टोरी

काम न मिलने से परेशान युवक ने लगा ली फांसी

काम न मिलने से परेशान युवक ने लगा ली फांसी

1 / 2चरवा के बलीपुर टाटा गांव में रविवार रात सूने घर में युवक धन्नी के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने युवक का शव फंदे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस...

काम न मिलने से परेशान युवक ने लगा ली फांसी

2 / 2चरवा के बलीपुर टाटा गांव में रविवार रात सूने घर में युवक धन्नी के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने युवक का शव फंदे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस...

PreviousNext

चरवा के बलीपुर टाटा गांव में रविवार रात सूने घर में युवक धन्नी के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने युवक का शव फंदे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

बलीपुर टाटा गांव निवासी रूपचंद्र (38) मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता था। कोविड- 19 में लगे लॉकडाउन से उसको काम नहीं मिल रहा था। इधर कुछ दिनों से वह आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। एक सप्ताह पहले सड़क हादसे में उसकी चार साल की बेटी प्रांति का पैर टूट गया था। परिजनों के अनुसार वह अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहा था। रविवार को पत्नी अनीता बेटी के इलाज के लिए अपने मायके करारी थाने के धनपरा गांव गई थी।

घर पर रूपचंद्र अपने दो छोटे बच्चों के साथ था। रात में उसने कमरा बंदकर धन्नी में रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। पिता को न देख मासूम बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। चीख पुकार सुनकर मौके पार जुटे परिजनों ने खिड़की से युवक का शव लटकता देखा तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पत्नी अनीता रोती बिलखती मौके पर पहुंची। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Worried over not getting work the young man hanged