ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमर्जी पर पाबंदी लागई तो शौहर से मांग लिया तलाक

मर्जी पर पाबंदी लागई तो शौहर से मांग लिया तलाक

सैनी इलाके की एक विवाहिता ने मर्जी के खिलाफ बोलने पर शौहर से तलाक मांग लिया। कदम रोके जाने पर दूसरा निकाह करने की धमकी दी। जीवनसंगनी के बागी तेवर से परेशान शौहर ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक से इसकी...

मर्जी पर पाबंदी लागई तो शौहर से मांग लिया तलाक
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 06 Jan 2019 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी इलाके की एक विवाहिता ने मर्जी के खिलाफ बोलने पर शौहर से तलाक मांग लिया। कदम रोके जाने पर दूसरा निकाह करने की धमकी दी। जीवनसंगनी के बागी तेवर से परेशान शौहर ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की। एसपी ने महिला सहायता प्रकोष्ठ प्रभारी को प्रकरण की जांच सौंपी है।

सैनी इलाके की एक युवती का निकाह दो साल पहले पड़ोसी गांव के युवक से हुआ था। बताया जा रहा है कि ससुराल जाने के बाद युवती मिलने-जुलने वालों को रोक नहीं सकी। पत्नी की इस आदत से आजिज शौहर ने विरोध करते हुए घर के बाहर कदम रखने व गैर लोगों से मिलने पर पाबंदी लगाई तो विवाहिता के तेवर बगावती हो गए। शौहर के विरोध करने पर विवाहिता घर से नकदी-गहने समेटकर मायके चली गई। जाते-जाते कहा कि यदि उसपर पाबंदी लगानी है तो उसे तलाक दे दे। इसके बाद वह मायके चली गई। जब वह बुलाने पहुंचा तो युवती के साथ परिवार के अन्य लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। पत्नी के बागी तेवर से आजिज शौहर शनिवार को मंझनपुर पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रदीप गुप्ता ने महिला सहायता प्रकोष्ठ प्रभारी को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। एसपी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। जांच और कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें