ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपानी मिला पेट्रोल मिलने पर बिफरे लोग

पानी मिला पेट्रोल मिलने पर बिफरे लोग

चायल तहसील क्षेत्र के रोही स्थित एक पेट्रोल पंप पर गुरुवार शाम ग्राहकों को पानी मिले पेट्रोल दे दिया। ग्राहकों ने देखा तो वह बिफर गए और हंगामा करने लगे। मैनेजर ने पंप मालिक को सूचना दी। पंप मालिक ने...

पानी मिला पेट्रोल मिलने पर बिफरे लोग
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 14 Sep 2018 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल तहसील क्षेत्र के रोही स्थित एक पेट्रोल पंप पर गुरुवार शाम ग्राहकों को पानी मिले पेट्रोल दे दिया। ग्राहकों ने देखा तो वह बिफर गए और हंगामा करने लगे। मैनेजर ने पंप मालिक को सूचना दी। पंप मालिक ने किसी तरह ग्राहकों को समझा बुझाकर शांत कराया।

रोही स्थित एक पेट्रोल पंप में गुरुवार शाम कई बाइक चालक पहुंचे और गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के बाद निकल गए। इसी बीच एक बाइक चालक पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचा। उसने बोतल में पेट्रोल लिया तो उसमें आधे से ज्यादा हिस्से में पानी था। यह देख पंप पर मौजूद लोग पानी मिले पेट्रोल बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। हंगामा होते देख मैनेजर ने सूचना पेट्रोल पंप मालिक को दे दी। मौके पर पहुंचे पेट्रोल पंप संचालक ने किसी तरह उपभोक्ताओं को समझा बुझाकर शांत करा दिया।

मामले की जानकारी नहीं है। यदि पेट्रोल पंप से पानी मिला पेट्रोल दिया गया है तो जांच कर पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- कुमार निर्मलेंदु, डीएसओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें