ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्रधान व सचिव के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

प्रधान व सचिव के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

भीटी देहमाफी (ग्राम सभा पन्नोई) गांव के ग्रामीणों ने प्रधान व सचिव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रधान व सचिव पर आरोप है कि दोनों ने मिलकर सरकारी धन का दुरूपयोग किया है। शौचालय की रकम खाते से निकालने...

प्रधान व सचिव के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 17 Oct 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भीटी देहमाफी (ग्राम सभा पन्नोई) गांव के ग्रामीणों ने प्रधान व सचिव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रधान व सचिव पर आरोप है कि दोनों ने मिलकर सरकारी धन का दुरूपयोग किया है। शौचालय की रकम खाते से निकालने के बाद लाभार्थियों को नहीं दी गई। ग्राम सभा के खाते से करोड़ों रुपये निकालकर हेराफेरी की गई है। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत डीएम और सीडीओ से करते हुए जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

मूरतगंज ब्लॉक के पन्नाई ग्राम सभा के भीटी देहमाफी गांव के मनोज कुमार आदि लोगों का आरोप है कि ग्राम सभा के विकास के नाम पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की गई है। शौचालय के नाम पर लाखों रुपये खाते से निकाल लिया गया पर लाभार्थियों के खाते में नहीं भेजा गया। इसके अलाव अन्य निधि की रकम में बडे पैमाने पर खेल करने का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत डीएम व सीडीओ से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। सीडीओ का कहना है कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें