ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीरिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

सदर तहसील के पश्चिमशरीरा बाजार का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में लेखपाल पीड़ित महिला के दामाद से रिपोर्ट लगाने के नाम पर रुपये ले रहा है।...

रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 15 Jun 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर तहसील के पश्चिमशरीरा बाजार का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में लेखपाल पीड़ित महिला के दामाद से रिपोर्ट लगाने के नाम पर रुपये ले रहा है। रुपये लेने के बाद भी रिपोर्ट नहीं लगाई गई। इसके बाद वीडियो वायरल हुआ। इससे तहसील में हड़कंप मचा हुआ है।

सदर तहसील के पश्चिमशरीरा की मालती देवी को पट्टा मिला है। पट्टा की भूमि उसको तत्कालीन लेखपाल ने नापकर दी थी। लेखपाल ने जो भी नाप कर दी, महिला उस पर काबिज हो गई और खेती करने लगी। हाल ही में इस भूमि की दोबारा लेखपाल ने पैमाइश की और महिला को बताया कि उसकी जमीन दूसरी जगह है। जिस जमीन को बताया गया, वहां पर किसी दूसरे का निर्माण था। महिला परेशान हो गई। पैमाइश की रिपोर्ट हासिल करने के लिए महिला लेखपाल का चक्कर लगाने लगी। महिला का आरोप है कि रिपोर्ट देने के लिए लेखपाल ने उससे दस हजार रुपये मांगे। उसने अपने दामाद को लेखपाल के पास भेजा। रिपोर्ट के लिए दामाद ने उसको रुपये दिए। इसका वीडियो किसी ने बना लिया था। महिला को रिपोर्ट नहीं मिली। वह अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर काटती रही। इसी बीच वीडियो वायरल हो गया। इससे तहसील में हड़कंप मचा हुआ है।

बोले अफसर

मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा कोई वीडियो वायरल हुआ है तो उसकी जांच कराई जाएगी। जांच में यदि आरोप सही मिले तो लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

राजेश चंद्रा-एसडीएम मंझनपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें