ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचौकी प्रभारी की सरकारी बाइक से वसूली का वीडियो वायरल

चौकी प्रभारी की सरकारी बाइक से वसूली का वीडियो वायरल

वसूली के लिए पुलिस ने भी अंधेरगर्दी मचा रखी है। पइंसा के एक चौकी प्रभारी की सरकारी बाइक से युवक रात में तांडव कर रहे हैं। वाहनों को जबरिया रोक कर...

चौकी प्रभारी की सरकारी बाइक से वसूली का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 24 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वसूली के लिए पुलिस ने भी अंधेरगर्दी मचा रखी है। पइंसा के एक चौकी प्रभारी की सरकारी बाइक से युवक रात में तांडव कर रहे हैं। वाहनों को जबरिया रोक कर उसमें सवार लोगों ने बदसलूकी करते हैं और वसूली भी करते हैं। सरकारी बाइक में बज रहे हूटर को देखकर लोग सबकुछ बर्दाश्त कर चले जाते हैं। इसका एक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई।
पइंसा थाना क्षेत्र के एक चौकी प्रभारी की सरकारी बाइक रात होते ही युवक लेकर दौड़ने लगते हैं। बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली व ट्रकों को रोक कर जबरन वसूली करते हैं। गैरजनपद की चार पहिया वाहन को देखकर उनसे भी वसूली करने का दुस्साहस करते हैं। यदि वाहन नहीं रुकता है तो हूटर बजाते हुए पीछा करते हैं। बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन के साथ भी ऐसा ही किया गया तो उसमें सवार लोगों ने वीडियो बना लिया। हालांकि इस वायरल वीडियो की हिन्दुस्तान अखबार पुष्टि नहीं करता है। वीडियो वायरल होने के बाद से चौकी प्रभारी के होश उड़े हैं।

चौकी प्रभारी ने कहा कि चुनाव ड्यूटी की वजह से स्टाफ नहीं था। युवकों को बाइक रात में इसलिए दी गई थी कि वह हूटर बजाते हुए क्षेत्र में केवल बाइक चलाएं, ताकि पुलिस की मौजूदगी का लोगों को एहसास रहे। वसूली यदि किसी से हुई है तो मामला गंभीर है। वह खुद इसकी जांच कर कार्रवाई कराएंगे।

-------------

प्रकरण संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो गंभीर बात है। जांच में यदि प्रकरण सही पाया गया तो संबंधित चौकी प्रभारी के साथ ही युवकों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

अवधेश विश्वकर्मा-सीओ सिराथू

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।