ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीफर्जी मैरिज ब्यूरो चलाने वाले शातिर गिरफ्तार

फर्जी मैरिज ब्यूरो चलाने वाले शातिर गिरफ्तार

कोखराज थाने की पुलिस ने फर्जी मैरिज ब्यूरो चलाकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दो शातिरों के साथ एक महिला को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने फिरोजाबाद के एक व्यक्ति की शिकायत पर जांच करने के...

फर्जी मैरिज ब्यूरो चलाने वाले शातिर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 14 Jul 2020 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज थाने की पुलिस ने फर्जी मैरिज ब्यूरो चलाकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दो शातिरों के साथ एक महिला को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने फिरोजाबाद के एक व्यक्ति की शिकायत पर जांच करने के बाद यह कार्रवाई की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एसपी अभिनंदन ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में बताया कि फिरोजाबाद के दहिया खास निवासी रामवकील पुत्र अजब सिंह ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसको फोन से बताया गया कि शुभम पांडेय निवासी सरसवां मैरिज ब्यूरो चलाता है। शादी के सिलसिले में शुभम से बातचीत की तो उसको लड़की देखने के लिए बुलाया गया। ओसा चौराहा में मिलने के बाद वह बालकमऊ गांव उसको मोनू के घर ले गया। वहां अबदुल्लागंज की महिला अनीता बैठी थी। अनीता ने आरती को दिखाते हुए कहा कि लड़की यही है। रिश्ता पसंद होने के बाद शुभम ने उससे 86 हजार रुपये नकद और जेवर खरीदवाया। शादी मंदिर में हुई। वह लड़की को लेकर घर जा रहा था। रास्ते में पतेरिया मोड़ के समीप लड़की ने गाड़ी रुकवाई और बहाने से उतरने के बाद मोनू व संतोष के साथ बाइक में बैठकर भाग निकली। रामवकील की शिकायत पर पुलिस ने जांच की। आरोप सही मिले। एसपी ने बताया कि तीनों को पकड़कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल किया। एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें