ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइक चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े गए

बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े गए

पइंसा पुलिस ने सोमवार शाम नारा मोड़ के समीप से बाइक सवार दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने युवकों के कब्जे से चोरी की दो बाइक व तमंचा बरामद किया। युवक बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। पड़ोसी जनपदों में...

बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 12 Feb 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पइंसा पुलिस ने सोमवार शाम नारा मोड़ के समीप से बाइक सवार दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने युवकों के कब्जे से चोरी की दो बाइक व तमंचा बरामद किया। युवक बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। पड़ोसी जनपदों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पइंसा एसओ विजय कुशवाहा सोमवार शाम नारा मोड़ के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवक पहुंचे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ करते हुए युवकों के कब्जे से चोरी की दो बाइक व तमंचा बरामद किया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवकों की पहचान विनोद कुमार पुत्र ज्ञानी, दीपक पुत्र लालजी निवासी कुल्ली थाना खखरेरू के रूप में हुई। एसओ ने बताया कि दोनों युवक बाइक गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। फतेहपुर, कौशाम्बी के साथ प्रयागराज में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। जांच करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। वहीं गिरोह के सरगना की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें