ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीज्वेलरी की दुकानों से चोरी में दो गिरफ्तार

ज्वेलरी की दुकानों से चोरी में दो गिरफ्तार

सदर कोतवाली पुलिस ने एक हफ्ता पहले जिला मुख्यालय के नेता नगर में दो ज्वलेरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गोंसाई तारा के दो युवकों को गिरफ्तार इनके कब्जे से चोरी गए पांच लाख रुपये...

ज्वेलरी की दुकानों से चोरी में दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 05 Mar 2018 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली पुलिस ने एक हफ्ता पहले जिला मुख्यालय के नेता नगर में दो ज्वलेरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गोंसाई तारा के दो युवकों को गिरफ्तार इनके कब्जे से चोरी गए पांच लाख रुपये कीमत का जेवरात बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने एएसपी के सामने पेश कर जेल भेज दिया।

नेता नगर मोहल्ले में कपिल वर्मा और श्याम सुंदर वर्मा ने ज्वेलरी की दुकान खोल है। 27 फरवरी की रात इनकी दुकानों का शटर उखाड़कर चोर करीब 10 लाख रुपये कीमत के जेवर उठा ले गए थे। घटना की जानकारी सुबह हुई थी। घटना के बाद से पुलिस चोरों का सुराग लगा रही थी। हलका सिपाही सरताज अहमद, सुरेश प्रताप सिंह, रमाशंकर सिंह सक्रिय थे। इनके अलावा मुखबिरों का जाल फैलाया गया था। रविवार को इंस्पेक्टर पवन त्रिवेदी को सूचना मिली कि चोर सामान बेचने की फिराक में हैं और धाता रोड में सेहिया गांव के पास खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके गोंसाई तारा निवासी सुखलाल पासी और दुखई पासी को पकड़ लिया। इनके कब्जे से पुलिस ने पांच लाख रुपये कीमत के सोने व चांदी के जेवरात बरामद किया। जानकारी अफसरों को दी गई। सोमवार को एएसपी अशोक कुमार के सामने दोनों को पेश किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों ने जुर्म कबूल किया। एएसपी ने बताया कि चोरों के कब्जे से पांच किलो चांदी के जेवरात और 125 ग्राम सोने के जेवरात बरामद हुए हैं। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें