ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदो पक्षों में मारपीट, सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

दो पक्षों में मारपीट, सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कड़ाधाम कोतवाली के अफजलपुर सातो गांव में सोमवार शाम दो पक्ष आमने-सामने हो गए। खेत में मवेशी जाने व फसल नष्ट होने को लेकर कहासुनी के बाद जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए।...

दो पक्षों में मारपीट, सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 04 Aug 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कड़ाधाम कोतवाली के अफजलपुर सातो गांव में सोमवार शाम दो पक्ष आमने-सामने हो गए। खेत में मवेशी जाने व फसल नष्ट होने को लेकर कहासुनी के बाद जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया।

अफजलपुर सातो निवासी आदित्य नारायण का पड़ोसी करन से सोमवार शाम खेत में मवेशी जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी चली। मारपीट में आदित्य व करन घायल हो गए। दो परिवारों के बीच खून खराबा देख गांव के अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद दोनों पक्षों की तहरीर परपुलिस ने एक पक्ष से चार व दूसरे पक्ष से तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें