Two people injured in land dispute including nine women injured - जमीन के विवाद में दो पक्ष भिड़े, महिला समेत नौ लोग जख्मी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन के विवाद में दो पक्ष भिड़े, महिला समेत नौ लोग जख्मी

सरायअकिल के मीरापुर गंधोई गांव में मंगलवार सुबह जमीन के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में लाठी-डंडा व लोहे की रॉड से जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों से महिला समेत नौ लोग घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों ने थाने जाकर एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए भेज दिया।

मीरापुर गंधोई गांव के दीनानाथ शुक्ल का जमीन को लेकर पट्टीदार रामचंद्र शुक्ल से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। आरोप है कि रामचंद्र शुक्ल ने तीन साल पहले बिना सरकारी बंटवारे के पुश्तैनी जमीन पर मंदिर बना लिया था। पट्टीदार दीनानाथ शुक्ल ने अपने हिस्से की भूमि पर मंदिर परिसर की बात कहकर परवारीजनों के साथ मिल मंगलवार सुबह विवाद करने लगे। रामचंद्र शुक्ल के विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडा से मारपीट हुई। मारपीट में एक तरफ से रामचंद्र शुक्ल उसकी पत्नी मंजू देवी, बेटा ऋषिकेश व बेटी नेहा जख्मी हो गए। दूसरे तरफ से दीनानाथ शुक्ल, पुष्पराज, राममन शुक्ल, मुनिराज शुक्ल व ऋषिराज को चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। घायलों ने थाने जाकर एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले में क्रास केस दर्ज कर उन्हें इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Two people injured in land dispute including nine women injured