ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीआठ नलकूप स्टार्टर के साथ दो गिरफ्तार

आठ नलकूप स्टार्टर के साथ दो गिरफ्तार

सैनी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को गश्त के दौरान इलाके में फैले निजी नलकूपों से स्टार्टर चोरी के गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ लिया। पुलिस दोनों को थाने उठा लाई। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके...

आठ नलकूप स्टार्टर के साथ दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 15 Sep 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को गश्त के दौरान इलाके में फैले निजी नलकूपों से स्टार्टर चोरी के गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ लिया। पुलिस दोनों को थाने उठा लाई। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके अड्डे से आठ स्टार्टर भी बरामद किए है। पुलिस ने दोनों चोरों को लिखा पढ़ी कर जेल भेज दिया है।

सौंरई बुजुर्ग निवासी जयथा पवन इलाके के निजी नलकूपों में रखे स्टार्टर को खोल ले जाते थे। सैनी कोतवाली पुलिस को इसकी लगातार शिकायत मिल रही थी। सैनी कोतवाल राकेश तिवारी को शुक्रवार शाम गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक सौंरई गांव के बाहर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों चोरों को गिरफ्तार कर थाने उठा लाई। पूछताछ में पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर आठ स्टार्टर बरामद कर दोनों के खिलाफ लिखा पढ़ी करते हुए जेल भेज दिया। इस दौरान पुलिस टीम में एसआई कमलेश यादव तथा सिपाही विनोद यादव और शोले शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें