ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीनहर में गिरा ट्रक, चालक की मौत

नहर में गिरा ट्रक, चालक की मौत

अलीगढ़ से पाइप लादकर प्रयागराज की ओर जा रहा ट्रक सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर नहर में चला गया। घटना कौशाम्बी जिले में सैनी थाने से महज पांच सौ मीटर...

नहर में गिरा ट्रक, चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 17 Jan 2022 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ से पाइप लादकर प्रयागराज की ओर जा रहा ट्रक सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर नहर में चला गया। घटना कौशाम्बी जिले में सैनी थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर गुरुकुल संस्कृत महाविद्यालय के समीप हुई। दर्दनाक हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिचालक पांच घंटे तक ट्रक की बॉडी के बीच फंसा कराहता रहा। बाद में जेसीबी-पोकलैंड आदि मशीनों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। परिचालक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

अलीगढ़ के कोराह रुस्तमपुर का सुशील कुमार (31) पुत्र जयराम सिंह ट्रक चालक था। उसके ट्रक में बुलंदशहर जनपद के मैना कलंदरगढ़ी खुर्जा रूरल निवासी शाकिर पुत्र जमील अहमद खलासी था। रविवार देर रात दोनों अलीगढ़ से ट्रक में हैंडपंप का पाइप लादकर प्रयागराज के लिए निकले। सैनी इलाके में गुरुकुल संस्कृत महाविद्यालय के पास सोमवार की भोर अचानक चालक को झपकी आ गई। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में चला गया। दुर्घटना में चालक सुशील की मौके पर ही सांसें थम गईं। वहीं, खलासी शाकिर ट्रक की बॉडी में फंस गया। हादसा देख आसपास रहे लोग पहुंचे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जेसीबी, पोकलैंड आदि मशीनों को मंगवाया। इनकी मदद से ट्रक की बॉडी खींचकर खलासी शाकिर को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला गया। जबकि ड्राइवर सुशील की लाश निकली। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी पाकर पीड़ित परिजन कौशाम्बी के लिए रवाना हो गए थे। संयुक्त जिला चिकित्सालय में घायल की हालत चिंताजनक है।

खलासी की कराह सुन कांप उठा कलेजा

घटना के बाद खलासी शाकिर ट्रक की बॉडी के बीच फंस गया था। वह पूरे होश में था और लोगों से बातचीत कर रहा था। बता रहा था कि कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह से फंसा है। मशीनें जब बॉडी खींचतीं और शरीर दबता तो वह कराह उठता था। उसकी चीखें सुन मौजूद लोगों का कलेजा कांप उठता था। मानवतावश इलाके के तमाम लोग भी मदद में जुट गए। बॉडी खींचे जाने के बाद खलासी को लोगों ने गोद में उठाकर एंबुलेंस में बैठाया। फिर अस्पताल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें