ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हालत गंभीर

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हालत गंभीर

सदर कोतवाली के कोड़र गांव के समीप बाइक सवार को ट्रक ने शुक्रवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को जिला अस्पताल से...

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 02 Apr 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली के कोड़र गांव के समीप बाइक सवार को ट्रक ने शुक्रवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को जिला अस्पताल से प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे से नाराज ग्रामीणों ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। एसडीएम ने एक हफ्ते में ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिया तो ग्रामीण शांत हुए।

कोर्रो निवासी दीपक (25) पुत्र मंगल शुक्रवार को बाइक से महेवाघाट गया था। महेवाघाट से वह करीब करीब एक बजे वापस लौट रहा था। इसी दौरान आलू लादकर जा रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक ट्रक में फंस गई थी। काफी दूर तक दीपक घसीटते हुए चला गया था। हादसे में दीपक को गंभीर चोटें आई हैं। ग्रामीणों ने दीपक को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद स्थानीय लोग भड़क गए। ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। जानकारी होने पर इंस्पेक्टर मनीष पांडेय, शमसाबाद चौकी, टेवा चौकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं थे। क्यूआरटी भी बुला ली गई। एसडीएम राजेश चंद्रा पहुंचे और लोगों से बातचीत की। ग्रामीणों ने बताया कि यहां आए दिन हादसे होते हैं। अब तक आठ से दस लोगों की मौत हो चुकी है। वह कई बार ब्रेकर बनवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन ब्रेकर नहीं बनाया जा रहा है। एसडीएम ने बताया कि एक हफ्ते के अंदर ब्रेकर बनवाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें