ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीट्रक ने बाइक सवार किशोर को रौंदा

ट्रक ने बाइक सवार किशोर को रौंदा

हाईवे पर कोखराज के कल्यानपुर बाजार के समीप पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक ने किशोर को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक...

ट्रक ने बाइक सवार किशोर को रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 26 Sep 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर कोखराज के कल्यानपुर बाजार के समीप पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक ने किशोर को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक में बैठे दो अन्य युवक घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

कोखराज कोतवाली के बजहा गांव का एजाज (12) पुत्र साकिर शनिवार को चाचा वसीम अहमद व दादी हकीतुल निशा के साथ बाइक से सैनी के कड़ा गांव दावत में जा रहा था। हाईवे पर कल्यानपुर बाजार के समीप प्रयागराज की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मारने के बाद किशोर को रौंद दिया। हादसे में किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार वसीम व हकीतुल निशा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा देख आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी छोड़कर भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने दोनों को प्रयागराज रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में हुई किशोर की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें