ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीVIDEO: कौशाम्बी में ट्रक की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा, लगा जाम

VIDEO: कौशाम्बी में ट्रक की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा, लगा जाम

नगर पालिका परिषद भरवारी स्थित रेलवे फाटक टूटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी वाहन चालकों की लापरवाही से तो कभी गेटमैन की लापरवाही से फाटक टूटता है। बुधवार को गेटमैन की लापरवाही से सुबह...

VIDEO: कौशाम्बी में ट्रक की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 24 Mar 2018 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद भरवारी स्थित रेलवे फाटक टूटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी वाहन चालकों की लापरवाही से तो कभी गेटमैन की लापरवाही से फाटक टूटता है। बुधवार को गेटमैन की लापरवाही से सुबह फाटक टूट गया। इसका खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ा। उन्हें जाम के झाम से जूझना पड़ा। दोपहर को फाटक दुरुस्त किया गया।

इलाहाबाद से एक ट्रक भरवारी होते हुए सुबह 10:30 बजे महेवाघाट बालू लादने जा रहा था। जैसे ही ट्रक भरवारी रेलवे फाटक के पास पहुंचा। तभी गेटमैन ने रेलवे फाटक बंद कर दिया। रफ्तार अधिक होने के कारण चालक ट्रक को नहीं रोक सका। इससे ट्रक फाटक से टकरा गया। इससे फाटक टूट गया। जानकारी मिलते ही मौके पर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। उन्होंने चालक समेत ट्रक को हिरासत में ले लिया। आरोप है कि गेटमैन ने ट्रक देखने के बाद भी जबरन फाटक बंद किया था। इसके चलते फाटक टूटा है। काफी देर फाटक बनाने के लिए कर्मचारी आए। इस दौरान दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। कुछ लोग तो रास्ता बदलकर बाईपास की तरफ से गुजरने लगे। दोपहर एक बजे रेल कर्मियों की कड़ी मेहनत के बाद फाटक दुरुस्त हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें