ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

करारी में छपरा बाग के नजदीक तिराहे पर बुधवार दोपहर बाइक से इलाहाबाद जा रहे बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया,...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 12 Sep 2018 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी में छपरा बाग के नजदीक तिराहे पर बुधवार दोपहर बाइक से इलाहाबाद जा रहे बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया।

करारी के नेता नगर निवासी सोने लाल (26) मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। बुधवार दोपहर वह बाइक से इलाहाबाद के लिए निकला था। जैसे ही छपरा बाग के नजदीक तिराहे पर पहुंचा, तभी सामने से आ रहा ट्रक बाइक में टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। आननफानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में घायल युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर परिजनों को लगी तो उनमें कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने सोने लाल के शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें