ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर शुक्रवार को सिराथू में भाजपा नेता प्रशांत केसरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च...

पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 15 Feb 2020 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर शुक्रवार को सिराथू में भाजपा नेता प्रशांत केसरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान शहीद जवानों को शहादत दिवस पर नमन किया गया। भाजपा नेता ने कहा कि देश के जाबांज जवानों को आतंकवादियों ने सोते समय धोखे से विस्फोट कर मौत की नींद सुलाया था। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत का देश लगातार जवाब दे रहा है। कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ भारतीय सेना कार्रवाई कर रही है। इससे विरोधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। शहीदों के परिजनों को भी हम सब सलाम करते हैं। इस मौके पर सचिन केसरवानी, रमन केसरवानी, धर्मेद्र कुमार, नीरज विश्वकर्मा, बब्लू श्रीवास्तव, अशोक केसरवानी आदि लोग रहे।

डायट मैदान पर सभा अर्पित किए श्रद्धा सुमन

अटेवा पेंशन बचाओ मंच के बैनर तले शुक्रवार शाम डायट मैदान से मंझनपुर चौराहे तक कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। अगुवाई कर रहे जिला संयोजक कुशल सिंह ने कहा कि एक दिन के सांसद, विधायक पेंशन ले रहे हैं, जबकि देश के 10 लाख सैनिक पुरानी पेंशन से वंचित हैं। यह देश का दुर्भाग्य है, इसके खिलाफ अटेवा की लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान धीरज यादव, कर्ण सिंह, अभिषेक सिंह, राजेंद्र सिंह, सतीश चंद्र, संजय तिवारी, विनोद यादव, रमेश चंद्र, नयन सिंह, हरीश चंद्र आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें