ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचार दिन से फुंका ट्रांसफार्मर, पसरा अंधेरा

चार दिन से फुंका ट्रांसफार्मर, पसरा अंधेरा

सिराथू ब्लॉक के शमसाबाद में 400 केवीए के लगे ट्रांसफार्मर को फुंके हुए चार दिन से अधिक का समय बीत गया। लेकिन अब तक ट्रांसफार्मर बदलना तो दूर, अभी तक उतारा नहीं जा सका है। इससे गांव में अंधेरा पसरा...

चार दिन से फुंका ट्रांसफार्मर, पसरा अंधेरा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 04 Aug 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू ब्लॉक के शमसाबाद में 400 केवीए के लगे ट्रांसफार्मर को फुंके हुए चार दिन से अधिक का समय बीत गया। लेकिन अब तक ट्रांसफार्मर बदलना तो दूर, अभी तक उतारा नहीं जा सका है। इससे गांव में अंधेरा पसरा है। साथ ही साथ ग्रामीणों को पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा।

छह हजार से अधिक आबादी वाले आदर्श गांव शमसाबाद में 400 केवीए के ट्रांसफार्मर से विद्युत आपूर्ति की जाती है। बुधवार को ट्रांसफार्मर अचानक फुंक गया। इससे पूरे गांव में अंधेरा पसर गया। ग्रामीणों समेत ग्राम प्रधान ने विभागीय अधिकारियों से ट्रांसफार्मर बदलने की शिकायत की। लेकिन चार दिन बीतने के बाद भी ट्रांसफार्मर बदलना तो दूर उसे उतारा तक नहीं जा सका। इससे खफा ग्राम प्रधान ने शनिवार को मामले की शिकायत सांसद विनोद सोनकर से कर दी। उन्होंने जल्द ही बदलवाए जाने का आश्वासन दिया है। इसी तरह नगियामई गांव में लगे 10-10 केवीए के दो ट्रांसफार्मर लगातार 26 तथा 28 जुलाई को फुंक गए। इससे गांव में अंधेरा पसर गया। ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर दुरूस्त कराने की मांग विभागीय अधिकारियों से मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें