ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

सरायअकिल के कूरा गांव के समीप मंगलवार दोपहर सड़क किनारे खड़ी बाइक में बेकाबू ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक में बैठे दंपती गिर पड़े और ट्रैक्टर महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इसमें...

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 28 May 2019 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के कूरा गांव के समीप मंगलवार दोपहर सड़क किनारे खड़ी बाइक में बेकाबू ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक में बैठे दंपती गिर पड़े और ट्रैक्टर महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घायल पति को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन भी रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला मायके से ससुराल के लिए पति के साथ बाइक से निकली थी इसी बीच हादसा हो गया।

सरायअकिल के कटैया गांव निवासी रामलोचन पासी उर्फ रामकरन किसानी करता है। सोमवार को वह अपनी पत्नी रंजना देवी (22) के साथ बाइक से अपनी ससुराल चरवा के बरियांवा गांव गया था। मंगलवार दोपहर वह अपने घर कटैया वापस जा रहा था। कूरा गांव के मजार के समीप दंपती पेड़ की छांव में सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान बेनीराम कटरा की तरफ से रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दंपती बाइक समेत समेत सड़क पर गिर गया। इसी दौरान रंजना ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने दंपती को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने जांच के बाद रंजना को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें