ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइक में टक्कर मारकर ट्रैक्टर पलटा, दो घायल

बाइक में टक्कर मारकर ट्रैक्टर पलटा, दो घायल

पिपरी के तिलगोड़ी गांव के समीप गुरुवार दोपहर बेकाबू ट्रैक्टर बाइक से टकराकर खाई में पलट गया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने...

बाइक में टक्कर मारकर ट्रैक्टर पलटा, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 03 May 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के तिलगोड़ी गांव के समीप गुरुवार दोपहर बेकाबू ट्रैक्टर बाइक से टकराकर खाई में पलट गया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

पूरामुफ्ती के मनौरी निवासी रईस उल्ला गुरुवार दोपहर अपनी मां मुन्नी बानों के साथ पिपरी के लोधौर गांव एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए बाइक से गया था। लौटते समय तिलगोड़ी तिराहे के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर भी सड़क किनारे खाई में पलट गया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मां-बेटे को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें