ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीआज टीईटी की परीक्षा 11562 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

आज टीईटी की परीक्षा 11562 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

रविवार को जनपद के दस सेंटरों पर टीईटी की परीक्षा होगी। परीक्षा की तैयारियां पहले से चल रही थी। परीक्षा केंद्रों में वायस रिकार्डर के साथ सीसीटीवी...

आज टीईटी की परीक्षा 11562 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 27 Nov 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को जनपद के दस सेंटरों पर टीईटी की परीक्षा होगी। परीक्षा की तैयारियां पहले से चल रही थी। परीक्षा केंद्रों में वायस रिकार्डर के साथ सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इसकी अधिकारियों ने जांच कर ली है। पेपर भारी सुरक्षा के बीच शनिवार को आ गया है और उसको ट्रेजरी के डबल लॉक में रखा गया है। सुबह पांच बजे पेपर निकाला जाएगा। इस दौरान पूरी सुरक्षा रहेगी।

रविवार को जनपद के दस सेंटरों में टीईटी की परीक्षा होगी। पहली पाली में दस सेंटरों में परीक्षा होगी। इस परीक्षा में 6971 परीक्षार्थी शामिल होंगे। दूसरी पाली में छह सेंटरों पर परीक्षा आयोजित होगी। दूसरे पाली में 4591 परीक्षार्थी शामिल होंगे। सकुशल परीक्षा संपन्न कराने के लिए डीएम सुजीत कुमार, एसपी राधेश्याम विश्वकर्मा ने कई बार अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीआईओएस, बीएसए, उपजिलाधिकारियों व तहसीलदारों को निर्देश दिया गया था कि चिह्नित सेंटरों की वह अपने स्तर से जांच करें। वहां परीक्षा के लिहाज से जरूरी सुविधाएं हैं या नहीं। परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी, वायस रिकार्डर संचालित मिला है। इसके अलावा वहां पेयजल, शौचालय आदि की व्यवस्था है। एएसपी समर बहादुर ने बताया कि टीईटी की परीक्षा संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। सभी केंद्रों में भारी पुलिस बल रहेगा। दरोगा व आठ सिपाही गेट पर रहेंगे। इसके अलावा तीनों सीओ, अतिरिक्त सीओ, मजिस्ट्रेट व अन्य अधिकारी लगातार जांच करते रहेंगे। टीईटी का पेपर आ गया है। पेपर पुलिस कर्मियों की सुरक्षा में लाया गया और ट्रेजरी के डबल लॉक में रखा गया है। सुबह इस पेपर का वितरण होगा। पेपर का वितरण पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में होगा। पुलिस के अधिकारी पेपर लेकर जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें