ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसेंध काटकर हजारों का सामान उड़ाया

सेंध काटकर हजारों का सामान उड़ाया

भरवारी नगर पालिका में बिसुईपर मोहल्ला में शुक्रवार रात चोर एक घर में सेंध काटकर हजारों रुपये का सामान उठा ले गए। चोरों ने दो और घरों में चोरी का प्रयास किया, लेकिन वह नाकाम रहे। चोर एक साइकिल लेकर भी...

सेंध काटकर हजारों का सामान उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 03 Nov 2018 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भरवारी नगर पालिका में बिसुईपर मोहल्ला में शुक्रवार रात चोर एक घर में सेंध काटकर हजारों रुपये का सामान उठा ले गए। चोरों ने दो और घरों में चोरी का प्रयास किया, लेकिन वह नाकाम रहे। चोर एक साइकिल लेकर भी भाग निकले हैं।

बिसुईपर मोहल्ला निवासी सियाराम, दिलीप कुमार और गरीबदास परिवार के साथ शुक्रवार रात भरवारी का मेला देखने गए थे। घर सुनसान था। रात में एक बजे के बाद चोर दिलीप कुमार के घर में सेंध काटकर घुसे। हाफ पेटी के अलावा सोने का बाला आदि जेवर व कीमती सामान समेटकर चोरों ने सियाराम के घर में चोरी का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद वह गरीब दास के घर में घुसे। चोर गरीबदास की साइकिल लेकर भाग निकले हैं। सुबह जानकारी होने पर पुलिस को मामले की सूचना दी गई, लेकिन पुलिस नहीं आई। इससे लोगों में आक्रोश है। एक चोर का गिरा पर्स, मिला आधार कार्डबिसुईपर मोहल्ला में शुक्रवार रात चोरी कर भाग रहे आरोपियों को लोगों ने दौड़ाया। नागरिकों का आरोप है कि भागते समय एक चोर का पर्स गिर गया था। इसमें आधार कार्ड के अलावा 35 रुपये थे। पुलिस यदि प्रयास करेगी तो चोरी की घटना का खुलासा हो सकता है। एक महीने से बंद है चौकी का सीयूजी नंबर भरवारी चौकी प्रभारी को सीयूजी मोबाइल नंबर मिला है। ये मोबाइल नंबर एक महीने से स्विच आफ है। चोरी के बाद शनिवार की सुबह लोग सीयूजी नंबर पर चोरी की सूचना देने के लिए फोन कर रहे थे, लेकिन बात नहीं हो सकी। मजबूरन लोगों को चौकी जाना पड़ा। सीयूजी नंबर क्यों बंद है, ये चौकी प्रभारी भी नहीं बता पा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें