ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

प्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

सरायअकिल कोतवाली पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्करों को पकड़ा। थाने लाने के बाद पुलिस ने पूछताछ कर उनके खिलाफ लिखापढ़ करते...

प्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 19 Jan 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल कोतवाली पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्करों को पकड़ा। थाने लाने के बाद पुलिस ने पूछताछ कर उनके खिलाफ लिखापढ़ करते हुए चालान कर दिया।

सरायअकिल कोतवाली पुलिस को मंगलवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि किशुनपुर अंबारी गांव के बाहर पुलिया के समीप तस्कर प्रतिबंधित मांस के साथ कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं। उपनिरीक्षक विनोद कुमार पांडेय, रामसजीवन साहू व चौकी इंचार्ज तिल्हापुर हनुमान प्रताप सिंह हमराहियों के साथ नहर की पुलिया के समीप अमरुद की बाग में घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखते ही एक दो युवक बाइक पर बोरी लादकर जबकि तीसरा युवक पैदल ही भागने लगा। पुलिस ने तीनों युवकों को दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार तीनों युवकों के कब्जे से एक बोरी में प्लास्टिक की थैलियों में टुकड़ों में भरकर रखा गया लगभग 50 किलो प्रतिबंधित मांस, तराजू, बाट, छूरा, गड़ासा व लकड़ी का ठीहा बरामद किया। थाने लाकर पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह लोग प्रयागराज क्षेत्र से प्रतिबंधित मांस खरीद कर लाते हैं और उसे इलाके बिक्री करते हैं। पुलिस के अनुसार तीनों का नाम नूर आलम पुत्र मो. जावेद निवासी तिवारी का तालाब थाना पूरामुफ्ती, मो.उवैश पुत्र वारिस अली निवासी हासिमपुर किनार व देवराज पुत्र रामसेवक निवासी हजारी का पूरवा थाना सरायअकिल है। पुलिस की सूचना के बाद पशु चिकित्साधिकारी डॉ.राजेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मांस के टुकड़ों का सैम्पल लेकर बाकी मांस को गड्ढों में दफन करा दिया। पुलिस ने लिखापढ़ी के बाद तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें