ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीनौकरी दिलाने के नाम पर युवक से तीन लाख की ठगी

नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से तीन लाख की ठगी

करारी कोतवाली के भैलामकदूमपुर गांव के एक युवक को जालसाज ने तीन लाख का चूना लगा दिया। साल भर पहले नौकरी दिलाने केनाम पर रकम ऐंठ लिया। नौकरी नहीं...

नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से तीन लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 08 Mar 2021 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर। निज संवाददाता

करारी कोतवाली के भैलामकदूमपुर गांव के एक युवक को जालसाज ने तीन लाख का चूना लगा दिया। साल भर पहले नौकरी दिलाने केनाम पर रकम ऐंठ लिया। नौकरी नहीं मिलने पर युवक ने आरोपितों से रकम वापस करने को कहा तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। रविवार को पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

भैला मकदूमपुर निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र बुदुल ने बताया कि साल भर पहले अयोध्या के अजय कुमार पुत्र परशुराम व उसकेसाथी शैलेन्द्र रावत निवासी मिर्जापुर ने उसे नौकरी दिलाने का दिलासा दिलाया। इसके बाद तीन लाख रुपये ले लिया। एक साल का समय बीतने के बाद जब रकम नहीं मिली तो युवक ने फरेबियों से रकम वापस मांगी। इस पर तो पहले आरेपित युवक टाल मटोल करते रहे। युवक ने दोबारा रकम मांगा तो आरोपितो ने देने से इंकार करते हुए जान से मारने की धमकी दी। रकम डूबती देख पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत करारी पुलिस से की। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें