DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

किसान के घर से नकदी-गहने समेट ले गए चोर

किसान के घर से नकदी-गहने समेट ले गए चोर

कौशाम्बी के इंदारापर (मुस्तफाबाद) गांव में गुरुवार रात चोर किसान का घर खंगाल ले गए। सेंध लगाकर घर के भीतर घुसे चोरों ने आलमारी व बक्से का ताला तोड़कर नकदी समेत करीब ढाई लाख के गहने पार कर दिया। घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को सुबह हुई। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए पीड़ित किसान से तहरीर लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कौशाम्बी थाना क्षेत्र के इंदारापर मुस्तफाबाद निवासी चंद्रभान सिंह पुत्र राम नेवाज सिंह किसान है। गुरुवार रात वह परिवार के साथ छत पर सो रहा था। आधी रात दरवाजे के बगल सेंध लगाकर चोर घर के भीतर घुसे। कमरे में रखी आलमारी व बक्से का ताला तोड़कर चोरों ने 20 हजार रुपये नकदी के साथ सोने की चेन, सोने का हार, अंगूठी समेत करीब ढाई लाख के गहने, बर्तन आदि पार कर दिया।

घटना की जानकारी पीड़ित परिवार के लोगों को सुबह हुई। घर का बिखरा सामान देख किसान के होश उड़ गए। पड़ोसी के घर चोरी की भनक लगते ही गांव के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए किसान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। किसान के घर हुई ढाई लाख की चोरी के बाद से गांव के अन्य ग्रामीण सहमे हुए है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves took away cash and jewelry from farmer 39 s house