ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसीसीटीवी में दिखा चोर, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

सीसीटीवी में दिखा चोर, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

जिला अस्पताल से चोरी हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। स्टोर रूम का दरवाजा तोड़कर चोर इंजेक्शन फ्रिजर से...

सीसीटीवी में दिखा चोर, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 27 Apr 2021 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल से चोरी हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। स्टोर रूम का दरवाजा तोड़कर चोर इंजेक्शन फ्रिजर से ले उड़े, लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी। यह तब हुआ जब मौजूदा समय जिला अस्पताल में रात-दिन स्टाफ काम कर रहा है। चोरी की इस घटना से अधिकारियों का पारा गरम है। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध चोर दिखा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर पकड़ लिया जाएगा।

जिला अस्पताल से रेमडेसिविर इंजेक्शन सोमवार की रात चोरी हो गया। दरवाजा तोड़कर चोर ने फ्रिजर से सात इंजेक्शन पार किए हैं। मंगलवार की सुबह चीफ फार्मासिस्ट एसबी सिंह को इसकी जानकारी हुई तो तहरीर पुलिस को दी। सदर कोतवाल मनीष पांडेय ने उच्चाधिकारियों को सूचना देकर प्रकरण की छानबीन शुरू की। पुलिस ने जांच की और सीसीटीवी फुटेज चेक किया। पुलिस को संदिग्ध फुटेज में दिखा है। ये संदिग्ध कौन है, इसकी तस्दीक की जा रही है। इंस्पेक्टर मनीष पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कई अहम जानकारियां मिली हैं। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। संदिग्ध की पुष्टि कराने का प्रयास हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसके आधार पर जांच काफी आगे बढ़ चुकी है।

चोरी की जानकारी होते ही तीमारदारों के उड़े होश

इंजेक्शन चोरी की जानकारी होते ही कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों के तीमारदारों के होश उड़ गए। तीमारदार इस बात को लेकर परेशान थे कि यदि अब किसी मरीज की अचानक तबीयत ज्यादा गंभीर हो जाए तो अस्पताल प्रशासन क्या करेगा। तीमारदारों में इसको लेकर तमाम तरह के सवाल भी रहे। वह सुरक्षा व्यवस्था को कोसते रहे। बताया कि जब जीवन रक्षक दवाएं चोरी हो जाएंगी तो बेड पर पड़ा मरीज कैसे बचेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें