ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचोरों ने सहज केन्द्र से लाखों का माल उड़ाया

चोरों ने सहज केन्द्र से लाखों का माल उड़ाया

करारी थाना क्षेत्र के गुलाम नूर का पूरा गांव में बुधवार रात शटर का ताला तोड़कर सहज जन सेवा केन्द्र से बेखौफ चोरों ने नकदी सहित लाखों का माल पार कर...

चोरों ने सहज केन्द्र से लाखों का माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 20 Jan 2022 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी थाना क्षेत्र के गुलाम नूर का पूरा गांव में बुधवार रात शटर का ताला तोड़कर सहज जन सेवा केन्द्र से बेखौफ चोरों ने नकदी सहित लाखों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी केन्द्र संचालक को सुबह हुई। उसकी तहरीर लेकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

गुलाम नूर का पूरा निवासी प्रशांत कुमार पुत्र धर्मेन्द्र सिंह सहज जन सेवा केन्द्र संचालक है। गांव के ही मोड़ पर उसने केन्द्र खोल रखा है। इसमें मोबाइल रिपेयरिंग, नए मोबाइल की बिक्री आदि का काम भी करता है। बुधवार शाम वह केन्द्र बंद करके घर चला गया। रात को शटर का ताला तोड़कर भीतर घुसे चोर 60 हजार रुपया नकद, एक लैपटॉप, एक कम्प्यूटर, बैट्री, इंवर्टर, लगभग 30 हजार रुपया कीमत का मोबाइल फोन आदि उठा ले गए। सुबह घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच की। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। मामले में करारी इंस्पेक्टर सुभाष यादव का कहना है कि चोरों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें