ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसैनी में तीन दुकानों से लाखों की चोरी

सैनी में तीन दुकानों से लाखों की चोरी

सैनी कोतवाली के कमासिन, कछुआ मोड़ व सिराथू में रविवार रात चोरों ने तीन दुकानों से नगदी समेत लाखों का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी दुकानदारों को सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना...

सैनी में तीन दुकानों से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 10 Dec 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के कमासिन, कछुआ मोड़ व सिराथू में रविवार रात चोरों ने तीन दुकानों से नगदी समेत लाखों का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी दुकानदारों को सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी की घटनाओं के बाद से स्थानीय व्यापारियों में गुस्सा है।

कोखराज थाना क्षेत्र के टेड़ीमोड़ निवासी सतीश चंद्र पुत्र अशर्फी लाल ने सैनी के कमासिन चौराहे पर किराने की दुकान खोल रखी है। रविवार रात शटर तोड़कर दुकान में घुसे चोरों ने 10 हजार की नगदी समेत करीब 30 हजार का सामान पार कर दिया। यहां के बाद चोरों ने कछुआ मोड़ स्थित राजेश पुत्र देवराज की दुकान पर भी सेधमारी कर पांच हजार नगदी के साथ करीब 30 हजार का सामान समेट ले गए। इसी तरह सिराथू के सैनी रोड़ स्थित अमरेन्द्र के इलेक्ट्रानिक की दुकान से चोरों ने स्टाटर, एम्पलीफायर, तार, आठ हजार नगदी के साथ करीब 80 हजार का सामान उठा ले गए। इसके बाद चोरों ने समीर वर्मा की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया लेकिन, सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी दुकानदारों को सुबह हुई। सूचना मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। एक ही रात पांच दुकानों में हुई चोरी की घटना के बाद से स्थानीय व्यापारियों में पुलिस के प्रति जबरदस्त गुस्सा है। लोगों का आरोप है कि पुलिस की गश्त नहीं होने से वारदातें हो रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें