ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमोबाइल शॉप से लाखों का सामान चोरी

मोबाइल शॉप से लाखों का सामान चोरी

पूरामुफ्ती के तेरहमील जीटी रोड पर बुधवार रात मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये का समान पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक के होश उड़ गये। भुक्तभोगी ने थाने जाकर घटना...

मोबाइल शॉप से लाखों का सामान चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 25 Jul 2019 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती के तेरहमील जीटी रोड पर बुधवार रात मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये का समान पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक के होश उड़ गये। भुक्तभोगी ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पूरामुफ्ती के गौसपुर निवासी मनीष कुमार पुत्र मन्नीलाल ने तेरहमील जीटी रोड पर मोबाइल की दुकान खोल रखी है। बुधवार शाम वह दुकान में ताला बंद कर अपने घर चला गया। रात में चोरों ने शटर का ताला तोड़कर 40 कीपैड, मोबाइल बैटरी, 40 मोबाइल चार्जर, इयरफोन लीड, 15 ब्लूटूथ, लैपटाप की हार्ड डिस्क, मोबाइल फोन, गल्ले में रखा नकदी समेत लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर जब वह दुकान पर पहुंचा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। दुकान मालिक ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। इंस्पेक्टर पीके सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें