ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदीवार में सेंध काटकर लाखों की चोरी

दीवार में सेंध काटकर लाखों की चोरी

सैनी कोतवाली के अलादीनपुर टिकरी गांव में शुक्रवार रात चोरों ने पीछे की दीवार में सेंध काटकर घर के अंदर जा घुसे। चोरों ने घर में रखा 70 हजार की नकदी समेत सोने-चांदी के लाखों के जेवरात उठा ले गए।...

दीवार में सेंध काटकर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 05 May 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के अलादीनपुर टिकरी गांव में शुक्रवार रात चोरों ने पीछे की दीवार में सेंध काटकर घर के अंदर जा घुसे। चोरों ने घर में रखा 70 हजार की नकदी समेत सोने-चांदी के लाखों के जेवरात उठा ले गए। शनिवार को सुबह परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

सैनी कोतवाली के अलादीनपुर टिकरी गांव में जागेश के मोहल्ले में शुक्रवार को वैवाहिक समारोह था। जागेश के परिजन भी कार्यक्रम में गए थे। इसी बीच चोरों ने रात में जागेश के घर में पीछे की दीवार पर सेंध काट दी। सेंध करके अंदर घुसे चोर कमरे में रखी 70 हजार की नकदी समेत लाखों के सोने-चांदी के जेवरात व गृहस्थी का तमाम सामान उठा ले गए। चोर सामान लेकर निकल रहे थे तभी परिवार का रंजीत घर के पीछे गया था। चोर उसे दबोचकर उठा ले गए और मारपीट कर सुबह उसे गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। जागेश ने मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को देते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस लिखापढ़ी कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें