ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचायल क्षेत्र में नहीं थम रहीं चोरी की वारदात

चायल क्षेत्र में नहीं थम रहीं चोरी की वारदात

चायल सर्किल के लगभग हर हिस्से में चोर रोज वारदात कर रहे हैं। सर्किल पुलिस चोरों के पीछे सिर्फ दौड़ रही है उन्हें पकड़ नहीं पा रही। परेशान लोग अब...

चायल क्षेत्र में नहीं थम रहीं चोरी की वारदात
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 08 Feb 2023 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल सर्किल के लगभग हर हिस्से में चोर रोज वारदात कर रहे हैं। सर्किल पुलिस चोरों के पीछे सिर्फ दौड़ रही है उन्हें पकड़ नहीं पा रही। परेशान लोग अब खुद लाठियां लेकर जगराता करने को मजबूर हैं।

चायल सर्किल इलाके में रोज चोरियों की घटनाएं सामने आ रही है। पिपरी थाने के लोधौर चौकी अंतर्गत औधन, सेंवढ़ा, रसूलपुर ब्यूर आदि गांवों के युवा पहरा देने को मजबूर हैं। वह हाथों में डंडा लेकर गलियों में चोरों को रातभर खोजते रहते हैं। ग्रामीणों के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद चोर भाग जाते है। लेकिन, पुलिस निष्क्रिय है। पिछले दो महीनों से चोरी की वारदातें सर्किल में काफी बढ़ गई हैं। पुलिस एक-दो मामलों को छोड़कर किसी भी घटना से पर्दा उठाने में नाकाम ही रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते वारदातें बढ़ रही हैं। साथ ही पुलिस रात को गश्त के नाम पर खानापूर्ति करती है। वहीं पहाड़पुर सुधवर गांव के लोगों का कहना है कि रात को पुलिस गश्त नहीं करती जिससे चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।

केस एक

चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव निवासी दक्खिनी ने बताया कि दस जनवरी को उसके घर की दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे चोर लगभग एक लाख रुपये का सामान उठा ले गए।

केस दो

चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव निवासी रवि केसरवानी ने बताया कि उसने परचून की दुकान खोल रखी है। 14 जनवरी को चोर शटर तोड़कर पांच हजार रुपया नकद समेत पचास हजार रुपया का सामान पार कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें