ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइक की लालच में युवक ने गवांए 42 हजार रुपये

बाइक की लालच में युवक ने गवांए 42 हजार रुपये

सैनी थाना क्षेत्र के अटसराय गांव के एक युवक ने बाइक की लालच में 42 हजार रुपये गवां दिए। गूगल पे के जरिए रकम स्थानांतरित करने के बाद बाइक नहीं...

बाइक की लालच में युवक ने गवांए 42 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 24 Jul 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी थाना क्षेत्र के अटसराय गांव के एक युवक ने बाइक की लालच में 42 हजार रुपये गवां दिए। गूगल पे के जरिए रकम स्थानांतरित करने के बाद बाइक नहीं मिली तो युवक ने रकम वापस मांगी। इस पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार को पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

अटसराय निवासी उपेंद्र ने बताया कि फेसबुक पर मुजफ्फरनगर के एक व्यक्ति ने सेकेंड हैंड बाइक बेचने के लिए पोस्ट डाली थी। इसकी कीमत 42 हजार रुपये बताई गई थी। इस पर युवक ने दिए गए मोबाइल नंबर पर बात करते हुए बाइक लेने को कहा तो उससे गूगल पे के माध्यम से 42 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिया गया। निर्धारित समय पर बाइक नहीं मिली तो युवक ने रकम वापस मांगी। इस पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। शुक्रवार को ठगी का शिकार युवक सैनी कोतवाली पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित फरेबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें