ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकोतवाली पहुंचकर जहर खाने वाले युवक ने तोड़ दम

कोतवाली पहुंचकर जहर खाने वाले युवक ने तोड़ दम

संदीपनघाट कोतवाली गेट पर मंगलवार पहुंचकर जहर खाने वाले युवक की बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। 20 दिन पहले युवक जेल से जमानत पर रिहा हुआ था।...

कोतवाली पहुंचकर जहर खाने वाले युवक ने तोड़ दम
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 06 Dec 2023 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मूरतगंज। हिन्दुस्तान संवाद
संदीपनघाट कोतवाली गेट पर मंगलवार पहुंचकर जहर खाने वाले युवक की बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। 20 दिन पहले युवक जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसे जेल भेजा था। बताया जा रहा है कि युवक को उसके ससुराल वाले धमकी पर धमकी दे रहे थे। इसी से आहत होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल पुलिस को घटना की तहरीर नहीं दी गई है।

कोतवाली के बड़ागांव निवासी मिथिलेश (35) की शादी सालभर पहले भींटी गांव की युवती से हुई थी। मई 2023 में मिथलेश की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ससुरालवालों ने मिथिलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। आरोप था कि मिथिलेश ने पत्नी को मारकर फांसी पर लटकाया है। पुलिस ने मिथिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 20 दिन पहले मिथिलेश जमानत पर छूटकर घर आया था। घर आने के कुछ दिन बाद वह प्रयागराज जाकर वहां ई-रिक्शा चलाने लगा। मंगलवार को मिथिलेश बस से संदीपनघाट कोतवाली के सामने उतरा और जहर खाने के बाद कोतवाली के भीतर पहुंच गया। थोड़ी देर बाद उसे उल्टी होने लगी। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुधवार को मिथिलेश ने दम तोड़ दिया। घटना से मिथिलेश की मां सरोजा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों की मानें तो मिथलेश व उसकी पत्नी के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ है। पत्नी की मौत के बाद जब मिथिलेश जेल से छूटकर आया तो वह गुमशुम रहता था। थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे का कहना है मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। इलाज के दौरान युवक की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें