ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीयुवक ने निगली कीटनाशक दवा, हालत नाजुक

युवक ने निगली कीटनाशक दवा, हालत नाजुक

पश्चिमशरीरा के दानपुर गांव में शनिवार की सुबह एक युवक ने कीटनाशक दवा निगल लिया। अचानक युवक की हालत बिगड़ती देख परिजन सन्न रह गए। आनन-फानन युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले...

युवक ने निगली कीटनाशक दवा, हालत नाजुक
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 20 Apr 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमशरीरा के दानपुर गांव में शनिवार की सुबह एक युवक ने कीटनाशक दवा निगल लिया। अचानक युवक की हालत बिगड़ती देख परिजन सन्न रह गए। आनन-फानन युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर शाम प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला अस्पताल से प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया है। चर्चा है कि युवक ने घरेलू कलह से आजिज आकर आत्मघाती कदम उठाया है। युवक के आत्मघाती कदम उठाए जाने के बाद से परिजनों का हाल-बेहाल है।

दानपुर निवासी राहुल (25) पुत्र बच्चालाल किसान है। शनिवार सुबह परिजनों से विवाद के बाद घर में रखी कीटनाशक निगल लिया। अचानक युवक की हालत बिगड़ती देख घर-परिवार के लोग आनन-फानन युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया। चर्चा है कि युवक घरेलू कलह से आजिज आने के बाद आत्मघाती कदम उठाया है। युवक के आत्मघाती कदम उठाए जाने के बाद से परिजनों का हाल बेहाल है। बताया जा रहा है कि प्रयागरात में भर्ती युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें