ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपड़ोसी ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान

पड़ोसी ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान

महेवाघाट कोतवाली के हिनौता गांव में मंगलवार सुबह पड़ोसी ने युवक को बेरहमी से पीटते हुए अधमरा कर दिया। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपी धमकी देते...

पड़ोसी ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 02 Dec 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

महेवाघाट कोतवाली के हिनौता गांव में मंगलवार सुबह पड़ोसी ने युवक को बेरहमी से पीटते हुए अधमरा कर दिया। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत अपर पुलिस अधीक्षक से की है।

हिनौता निवासी गिरधर प्रसाद का पड़ोसी से पुराना विवाद चल रहा है। इसी अदावत में दोनों परिवार के बीच कई बार कहासुनी हो चुकी है। मंगलवार की शाम उसका बेटा शुभम दुकान पर सामान खरीदने गया था। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे पड़ोसी ने साथियों के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीट दिया। सरेराह युवक के साथ मारपीट देख लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। ग्रामीणों के साथ परिजनों ने बीच-बचाव किया तो युवक की जान बची। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। इलाकाई पुलिस से न्याय नहीं मिलता देख गुरुवार को पीड़ित पिता मंझनपुर पहुंचा और मामले की शिकायत अपर पुलिस अधीक्षक से की। एएसपी ने महेवाघाट इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें